Ram Mandir Latest news – राम जन्म भूमि

 नमस्कार दोस्तों मै आशा करता हु की आप अच्छे होंगे तो इस बार मै आपके लिए लाया हु 

 Ram Mandir Latest News  in  Hindi तो update रहने के लये मेरे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे।


monkeyweb.in



माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी के भूमि पूजन करने के बाद से राम मंदिर का काम अब  गति पकड़ने लगा है। और इसी के सबंध में सुनने में ये बात  आयी है। की विश्व हिन्दू परिसद (V H P) ने राम मंदिर के निर्माण के सबंध में एक बात कही है। 





जिसमे विश्व हिन्दू परिषद् ने मंदिर निर्माण के सबंध में एक अभियान चलाने की बात को कहा है। जिसमे वह देश भर के लगभग ४ लाख गांवो में इसके लये अभियान चलाया जाएगा और सभी के सहमति से उनसे राम मंदिर के निर्माण के लिए सहयोग लिया जाता है। विहिप का यह अभियान December माह तक   शुरू हो सकता है। 

विश्व हिन्दू परिषद् के केंद्रीय मंत्री अशोक तिवारी ने इस बात को बताया की वे  देशभर के लगभग 4 लाख जगहों पर में इसके लये आयोजन करेगी और करोडो परिवारों तक अपनी बात को रख सके ।उन्होंने राम मंदिर के निर्माण के लये इस जन संपर्क को बहुत अहम् बताया।   



monkeyweb.in



विहिप के दवरा यह भी कहा गया माहौल शांत होने पर यह आयोजन और बड़े स्तर पर किया जा सकता है। जिससे हम ज्यादा ज्यादा लोगो तक जन संपर्क कर सकेगे। 



इस आयोजन में लोगो को राम मंदिर की महत्वा को समझाया जाएगा और उनसे मंदिर निर्माण के लये आर्थिक मदद की अपील की जाएगी। और यह बात हम सभी अच्छे से जान रहे है। की राम मदिर के निर्माण प्रारंभ होने से सभी जन इससे जुड़ना चाहते है। तो हमारा यह आयोजन सभी के लये कारगर रहेगा। 


अशोक तिवारी ने यह भी बताया है। जिस तरह 1989 के तर्ज पर ही यह अभियान चलाया जाएगा।  उस समय विश्व हिन्दू परिषद् दुवरा ४ लाख  गावों में यह  अभियान मचलाया गया था। और जिसमे लोग से  कुछ सवा रूपए और एक ईट का दान लिया जा रहा था। और उस समय विश्व भर से राम शिलाओं आयी थी। 




Final word –

 तो कैसी लगी आपको राम मंदिर से जुडी हमारी यह कड़ी हमको यह जरूर बताए। 

Ram Mandir Latest News  in  Hindi  

Leave a Comment

x